Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भरतपुर में अस्पताल मोर्चरी से छीना शव

भरतपुर 04 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के रनजीत नगर में एक युवक की गोली लगने से संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई मौत के बाद आज सुबह अस्पताल की मोर्चरी से उसका शव छीन लेने का मामला सामने आया है।
युवक के परिजनों ने अस्पताल की मोर्चरी में रखे युवक के शव को पुलिस के साथ धक्कामुक्की कर छीना लिया और प्रदर्शन कर रीको रोड पर जाम लगा दिया। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे राज्य के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने लोगो को समझाईस कर मामले को शान्त कराकर शव को वापिस पुलिस को दिलवाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अजान गाव निवासी युवक मनजीत की शनिवार रात हुंडई कार शोरूम में गोली लगने से मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस तथा पुलिस के अधिकारियों ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
लेकिन पुलिस की कार्रवाई से नाराज मृतक के परिजन एवं कई ग्रामीण सुबह अस्पताल पहुंच गए जहां उन्होंने हंगामा कर शव अस्पताल से ले लिया उसके साथ प्रदर्शन किया और जाम लगा दिया। पर्यटन मंत्री की समझाईस के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर युवक के शव को परिजनों को सौप दिया गया।
गुप्ता जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image