Friday, Apr 26 2024 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


छात्रावास में दूषित पानी पीने से छह छात्रायें बीमार

श्रीगंगानगर, 05 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में समाज कल्याण विभाग के राजकीय कन्या छात्रावास में दूषित पानी का सेवन करने से छह छात्रायें बीमार हो गई।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मौसम विभाग मार्ग पर स्थित समाज कल्याण विभाग के राजकीय कन्या छात्रावास मुताबिक रात 11 बजे इस छात्रावास में निवासरत मोनिका, गुरप्रीत कौर, गगन,संजू, और शीतल को उल्टी दस्त लग जाने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस थानाप्रभारी एसआई दिनेश कुमार तत्काल हॉस्पिटल पहुंचे। छात्रा संजू ने बताया कि कल शाम को उन्होंने खाना खाया और पानी किया था, जिसके बाद उसके समेत चार पांच लड़कियों को घबराहट होने लगी। संजू के अनुसार छात्रावास में पीने का पानी दूषित है। इस वजह से उनकी तबीयत खराब हुई।
उधर सुबह जैसे ही इस मामले का समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को पता चला, उन्होंने छात्रावास अधीक्षक शशिकांता को डांट लगाई। इससे पहले कि इस छात्रावास में कोई अधिकारी जांच के लिए जाता, वहां पानी की टंकी और वाटर कूलर की साफ सफाई करवा दी गई। अधीक्षक शशिकांता ने पत्रकारों को बताया कि रात को जिला अस्पताल में भर्ती करवाई गई सभी छात्राओं की हालत में सुधार होने पर छुट्टी दे दी गई। सुबह यह लडकियां छात्रावास में वापिस आ गई है। छात्रावास अधीक्षक ने बताया कि इस क्षेत्र में जलदाय विभाग द्वारा पेयजल की जो आपूर्ति की जा रही है, उसमें सीवरेज का पानी घुल मिलकर आ रहा है। यह शिकायत क्षेत्र के लोगों में आम है, लेकिन इस तरह किसी के बीमार होकर हॉस्पिटल में भर्ती होने का कोई और मामला सामने नहीं आया है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image