Friday, Mar 29 2024 | Time 08:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में वार्ड उपचुनाव में कांग्रेस दो, भाजपा एक में जीती

अजमेर, 06 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अजमेर नगर निगम के लिये दो वार्डों में हुए उपचुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक एक वार्ड में जीत दर्ज की।
अजमेर के जवाहर स्कूल सिविल लाइंस पर सुबह आठ बजे हुई मतगणना के महज एक घंटे बाद परिणाम घोषित कर दिये गये। इसके अनुसार वार्ड 52 में कांग्रेस के पं. दीनदयाल शर्मा ने भाजपा के संजय गर्ग को 209 मतों से शिकस्त देकर कांग्रेस का परचम फहराया जबकि वार्ड 22 में भाजपा की गायत्री सोनी ने कांग्रेस की सावित्री गुर्जर को 1169 मतों से पराजित करके भाजपा की साख बचाने में सफलता प्राप्त की ।
इसी तरह अजमेर जिले की सरवाड़ नगर पालिका के वार्ड 14 के उपचुनाव में कांग्रेस की ज्योतिका जैन ने भाजपा की राधिका सोनी को 100 मतों से पराजित करने में सफलता प्राप्त की। यहां क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री डा. रघु शर्मा की प्रतिष्ठा जुड़ी थी।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image