Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पानी के गहरे गड्ढे में डूबे चारों युवकों के शव निकाले

श्रीगंगानगर, 06 अगस्त (वार्ता) राजस्थान चुरू जिले में सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में गोपालपुर गांव के समीप डूंगर बालाजी पहाड़ी क्षेत्र में पानी के एक गहरे गड्ढे में डूबे चारों युवकों के शव निकाल लिए गए हैं।
पुलिस के अनुसार एक युवक का शव सोमवार देर शाम को निकाल लिया गया था। रात भर लगातार प्रयास किए गए। आज सुबह शेष तीन युवकों के शव भी निकाल लिये गये। मृतकों में महावीरसिंह, गजेंद्रसिंह, नरेंद्रसिंह और हेमसिंह शामिल हैं जो 17 से 21 वर्ष आयु के बताये जा रहे हैं। इनमें दो सगे भाई हैं।
ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से युवकों के परिजनों को सरकार से सहायता राशि देने की मांग की है। प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि सहायता राशि दिलाने के प्रयास किए जाएंगे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए।
उल्लेखनीय है कि सोमवार अपराह्न में डूंगर बालाजी पहाड़ी क्षेत्र में सात युवक एक बरसाती गड्ढे पर गए थे। गड्ढे में भरे पानी पर यह युवक चप्पल का खेल खेलने लगे। इसी दौरान चप्पल आगे गहरे पानी की तरफ चली गई। चप्पल को निकालने के प्रयास में चार युवक डूब गए। एक युवक को बचा लिया गया। दो युवक जब यह हादसा हुआ तब भाग गए।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image