Tuesday, Apr 16 2024 | Time 21:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

अलवर, 07 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे अवैध हथियार और आठ नकली सोने की ईंटें बरामद की हैं।
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने आज पत्रकारों को बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक बिना नंबर की मोटरसाइकिल से लक्ष्मणगढ़ से मालाखेड़ा की और आ रहे हैं। इनके पास नकली सोने की ईंटें हैं जिससे वे ठगी करने की फिराक में हैं। जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी की। उसी दौरान बदमाशों को आते देखकर उन्हें रुकने को कहा तो वे भाग निकले, लेकिन पुलिस ने पीछा करके उन्हें पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान हनीफ खां और मजीद निवासी दादा का बास, साडोली के रूप में हुई है। उनसे दो देशी कट्टे और आठ नकली सोने की ईंटें बरामद की गईं।
श्री सिंह ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने बताया की वे लोगों को सोने की नकली ईंट कम दाम में बेचने का झांसा देकर बुलाते हैं और उनसे धनराशि लेकर सोने की नकली ईंट थमा देते हैं। किसी को शक होता है और विरोध करता है तो वे उसे देशी कट्टे से डराकर लूट लेते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी शातिर प्रवृत्ति के हैं। दोनों के खिलाफ उद्योग नगर थाने में लूटपाट का मामला दर्ज है।
जैन सुनील
वार्ता
image