Friday, Apr 19 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकतें

श्रीगंगानगर, 07 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक निजी स्कूल में आज सुबह अभिभावकों ने एक शिक्षक पर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।
काफी संख्या में एकत्रित होकर आये लोग सूरतगढ़ में बड़ोपल मार्ग पर स्थित अंजना पब्लिक स्कूल में घुस गये। उन्होंने आरोपित शिक्षक राजेश सोनी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। स्कूल प्रिंसीपल नीलम सांगवान, उनके पति तथा स्टाफ के सदस्यों ने बीच-बचाव किया। इत्तिला मिलने पर सूरतगढ़ सिटी थाना से सब इंस्पेक्टर भूपसिंह दलबल सहित स्कूल पहुंचे आरोपी शिक्षक राजेश सोनी को थाने ले गये।
पुलिस के अनुसार इस स्कूल में 10वीं में पढऩे वाली एक छात्रा के पिता ने बाद में रिपोर्ट देते हुए बताया कि यह शिक्षक कई दिनों से स्कूल में उसकी पुत्री के साथ छेड़खानी कर रहा था। उसकी पुत्री डरी-सहमी रहती थी, जिसने पूछने पर कल शाम को शिक्षक द्वारा स्कूल में की जा रही हरकत के बारे में बताया। छात्रा ने लगभग दस दिन पहले स्कूल में एक शिक्षिका को शिक्षक की हरकत के बारे में बताया था, लेकिन उक्त शिक्षिका ने उल्टा उसे ही डांट दिया। परसों छात्रा ने प्रिंसीपल नीलम सांगवान को बताया तो उसने वहम होना कहकर बात को टाल दिया।
पुलिस के अनुसार आज स्कूल में इस बात को लेकर हंगामा हो जाने पर यह आरोप भी लगाये गये हैं कि यह शिक्षक अन्य छात्राओं के साथ भी छेडख़ानी करता था। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सूरतगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश ने शुरू कर दी है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image