Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत

श्रीगंगानगर, 08 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के कालीबंगा थाना क्षेत्र में हरियाणा के सिरसा जिले के एक युवक की कल संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस उपनिरीक्षक हंसराज ने बताया कि युवक प्रेम नायक(20) को कल सुबह कालीबंगा के समीप एक ईंट भट्ठे के पास बेहोश पड़े देखकर एक व्यक्ति ने उसी के मोबाइल फोन से उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर प्रेम को हनुमानगढ़ टाउन सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से गंगानगर ले गया। हालत नहीं सुधरने पर उसे हरियाणा के सिरसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शाम को उसकी मौत हो गई।
उसके परिजनों ने बताया कि प्रेम कुमार नायक अहमदाबाद में कोई नौकरी करने जाने का कहकर रेलगाड़ी से रवाना हुआ था। इसके बाद वह छह अगस्त को हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा-सूरतगढ़ के बीच कालीबंगा में ईंट भट्टे तक कैसे पहुंच गया, इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रेम की मौत किसी जहरीली वस्तु के सेवन से हुई है।
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image