Friday, Mar 29 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कुत्तों को नशीली वस्तु खिलाकर लाखों की चोरी

श्रीगंगानगर, 8 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर के पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने कल रात एक घर में दो कुत्तों को नशीली वस्तु खिलाकर लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राधा स्वामी डेरे के नजदीक चक 6 जैड को जाने वाले मार्ग पर स्थित सिमरन सिटी में ओमप्रकाश के परिवार के सदस्य कल रात शहर के कालूवाला के नजदीक मौजपुर धाम डेरे में आयोजित एक सत्संग में गये थे। ओमप्रकाश ने दो कुत्ते पाले हुए हैं। रात्रि डेढ़ बजे यह परिवार सत्संग से वापिस आया तो कुत्ते बेसुध पड़े मिले। घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था।
रात दो बजे सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ओमप्रकाश ने बताया कि एक लाख 17 हजार नकद, तीन तौले सोने का हार, सोने के झुमकों की जोड़ी, मांग टीका, चांदी के कड़े, सिक्के और बिछुए आदि काफी मात्रा में सोने-चांदी के गहने तथा घर की कई अन्य कीमती वस्तुएं चोरी हुई हैं। अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को आसपास के सीसीटीवी फुटेज में छह संदिग्ध लोगों की तस्वीरें मिली हैं। पुलिस उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image