Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


थानाधिकारी ने युवती को द्रव्यवती नदी में डूबने से बचाया

जयपुर, 10 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के शिप्रापथ थानाधिकारी ने एक युवती को आज द्रव्यवती नदी में डूबने से बचा लिया।
पुलिस उपायुक्त योगेश दाधीच ने बताया कि देर शाम सात बजे शिप्रापथ धानाधिकारी सुरेन्द्र यादव को एक युवती के द्रव्यनदी में कूदने की सूचना मिली तो वह तुरंत रवाना हो गये और मेट्रोमास अस्पताल के पीछे नदी किनारे पहुंच गये। वहां एक युवती नशे की हालत में गंदे पानी में डूब रही थी। किनारों पर फिसलन होने की वजह से वह ऊपर नहीं आ पा रही थी। नदी के दोनों किनारों पर सैंकड़ों लोग खड़े थे, लेकिन युवती को बचाने की किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी।
उन्होंने बताया कि इस पर श्री यादव ने पुलिस वाहन में रखा रस्सा अपनी कमर से बांधा और पुलिसकर्मी गणेश को रस्से का दूसरा छोर पकड़ाकर नदी में उतर गये, लेकिन युवती नशे में श्री यादव को ही अपनी ओर खींच रही थी। इस पर तब उन्होंने उसे पकड़कर अन्य लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाला और उसे जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया। श्री दाधीच ने बताया कि युवती की पहचान मस्कट की ओशियन मिशेल भाकरे के रूप में हुई है। फिलहाल वह दुर्गापुरा में डालडा फैक्ट्री के पास मोजिका अपार्टमेंट में निवासरत है।
सुनील
वार्ता
image