Friday, Apr 19 2024 | Time 15:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सोनिया गांधी को पुन: अध्यक्ष बनाना कांग्रेस की नौटंकी है-विजयर्गीय

अजमेर, 11 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस में सोनिया गांधी को पुनः अध्यक्ष बनाना कांग्रेस की महज 'नौटंकी' है।
श्री विजयवर्गीय आज तीर्थराज पुष्कर के माहेश्वरी सेवा सदन में आयोजित विजयवर्गीय वैश्य महिला संगठन के दो दिवसीय अधिवेशन के पहले दिन मुख्य अतिथि की हैसियत से भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद छह महीने तक कोई अध्यक्ष नहीं मिलने के चलते एकबार फिर कांग्रेसियों ने गांधी परिवार को ही जिम्मेदारी देकर नौटंकी का काम किया है। उन्होंने धारा 370 हटाए जाने के सवाल पर कहा कि पाकिस्तान कुछ भी कर ले अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों कश्मीर का विकास सुनिश्चित है। वहां की अवाम खुली हवा में सांस लेने की स्थिति में आ गई है।
राम मंदिर के सवाल पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि राम मंदिर का मसला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है और इस पर जल्द ही फैसला आएगा। भाजपा संगठन का राष्ट्रीय नेतृत्व भी इस पर शीघ्र ही निर्णय लेकर इस वादे को भी पूरा करेगा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि देश के सफल संचालन और विकास के लिए संस्कारित होना बहुत जरुरी है। नई पीढ़ी को संस्कारवान बनाया जाना परिवार की महिलाओं की जिम्मेवारी है।
इससे पहले पुष्कर पहुंचने पर श्री विजयवर्गीय का महिला समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष नम्रता विजयवर्गीय, विधायक सुरेश सिंह रावत तथा नगर पालिका अध्यक्ष कमल पाठक ने स्वागत किया। इस महिला महाधिवेशन में देश के सभी प्रांतों से महिलाएं शिरकत कर रही हैं।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image