Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उत्पात मचाने पर आठ युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 12 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों की सीमाओं पर होटल, ढाबा, पेट्रोल पंप एवं सरकारी अस्पताल में उत्पात मचाने के आरोप में पुलिस ने आठ युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार एक कार एवं मोटरसाइकिल पर सवार ये आठों युवक रविवार देर रात तीन थानों की पुलिस को छकाए रखा। पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भी यह बदमाश भाग निकले लेकिन बाद में इनको पकड़ लिया गया। श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ मार्ग पर पक्का सहारणा में एक होटल पर खाना खाने के दौरान इन लोगों ने होटल संचालक एवं कर्मचारियों से मारपीट की। खाने का बिल दिए फरार हो गए।
इसी तरह सादुलशहर थाना क्षेत्र के गांव छापांवाली में भी एक ढाबे वाले के साथ मारपीट कर दूसरे रास्ते से लालगढ़ जाटान गांव में आए। देर रात लगभग एक बजे तिराहे के समीप पेट्रोल पंप के कर्मचारी रामनारायण को उठाकर अपनी कार में बारह सौ रुपए का तेल डलवाया। इन लोगों ने तेल के रुपए देने की बजाय रामनारायण् से मारपीट कर भाग गए।
पुलिस जब इन बदमाशों का पीछा कर रही थी तब शायद कोई हादसे का शिकार भी हो गए और उसमें घायल युवकों को उनके साथी लालगढ़ जाटान के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले गये। वहां अस्पताल में भी हंगामा मचाया। इस मौके पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में दिनेश उर्फ दीनू और उसका भाई विकास उर्फ विक्की मुख्य रूप से शामिल हैं। यह दोनों बदमाश प्रवृत्ति के हैं। इनके खिलाफ पूर्व में अनेक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने आठों युवकों को शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
सेठी जोरा
वार्ता
image