Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

अजमेर, 12 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र में आज प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि थल का बाड़िया स्थित अम्बा की दांती की पहाड़ियों पर सुबह एक पेड़ पर युवक और युवती अलग अलग रस्सी के फंदों पर झूलते दिखाई देने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इत्तिला मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना का मौका मुआयना करके ग्रामीणों की सहायता से दोनों के शव उतरवाये और ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में पहुंचाये। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गये।
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। प्रेमी युगल पिछले दो दिन से घर से लापता थे। युवक की पहचान ग्राम पंचायत झांक कूपा की बावड़ी निवासी अनवर पुत्र शकूर के रूप में हुई है जबकि युवती सोमलपुर की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image