Friday, Apr 19 2024 | Time 08:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध शराब पकड़ने गये पुलिस दल के साथ मारपीट

श्रीगंगानगर, 14 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में चूरु जिले के सिद्धमुख थाना क्षेत्र में कल रात अवैध शराब बरामद करने गये पुलिस दल आरोपियों के साथ मारपीट की जिससे दो सिपाही घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि थाना प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक अमित कुमार कल रात करीब आठ बजे गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गांव चनाना छोटा में एक घर में अवैध शराब का भंडार है। इस पर उन्होंने पुलिस दल के साथ चनाना छोटा गांव में बताए गए मकान पर छापा मारा। पुलिस के अनुसार इस गांव में सोमबीर जाट के घर का दरवाजा पुलिसकर्मियों ने खटखटाया तो कुछ देर बाद किसी ने दरवाजा खोला। पुलिसकर्मी जैसे ही घर में घुसे वहां मौजूद लोगों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे।
पुलिस के अनुसर एक पुलिसकर्मी ने किसी तरह दरवाजा खोल दिया। पुलिसकर्मी जब घर से निकल कर बाहर आए तो इन्हीं लोगों ने पीछा करते हुए उन पर ईंट पत्थर फेंके। डंडों से मारपीट की। पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया, जिससे शीशे टूट गए। कल रात लगभग 8 बजे हुई इस घटना में दो सिपाही राजेंद्र और प्रमोद के हाथों पर चोट आई है। देर रात को थाना प्रभारी अमित कुमार द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सोमवीर और उसके परिवार एवं पड़ोसियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। मारपीट करने वालों में चार पांच महिलाएं भी शामिल थींं। पुलिस ने बताया कि घर में शराब की अवैध पेटियां रखी हुई थींं जिन्हें मारपीट के चलते पुलिस बरामद नहीं किया जा सका। अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image