Friday, Apr 26 2024 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बस पलटने से दो लोगों की मौत, 16 घायल

अलवर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर के सदर पुलिस थाना क्षेत्र में आज सुबह बस पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 16 अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोक परिवहन सेवा की एक बस अलवर से बहरोड जा रही थी। सुबह करीब 10 बजे एक वाहन से आगे निकलने के दौरान विजय मंदिर के पास पेट्रोल पंप से अचानक एक वाहन सामने आ गया। उसे बचाने के प्रयास में चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया जिससे बस पलट गई। इससे 18 लोग घायल हो गये। घायलों को आसपास के लोगों ने बस से निकाला। इत्तिला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अलवर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां हासिम और मनोज स्वामी की मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलने के बाद अलवर जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख और राजस्थान के श्रम मंत्री टीकाराम जूली अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने घायलों की जानकारी ली। उधर सूत्रों बताया कि घटना के समय चालक नशे में था। पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि बस जप्त कर ली गई है। बस से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। घटना के बाद चालक परिचालक फरार हो गये। उनकी तलाश की जा रही है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image