Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो चचेरी बहनों की संदिग्ध हालात में मौत

श्रीगंगानगर, 17 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के चुरू जिले में राजगढ़ थाना क्षेत्र में दो चचेरी बहनों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।
शुक्रवार देर शाम को राजगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सूरतपुरा के एक खेत में 14 और 18 वर्षीय चचेरी बहनें मनीषा एवं निकिता बेहोश पड़ी मिलीं। एक चरवाहे ने खेत में बेहोश मिलने पर ग्रामीणों की इसकी सूचना दी।
पुलिस के अनुसार कुछ ही देर में गांव वाले इन दोनों को राजगढ़ अस्तपाल ले जाया गया जेकिन रास्ते में ही एक की मौत हो गई। दूसरी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि सूरतपुरा निवासी संजय गोस्वामी ने देर रात को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पुत्री निकिता तथा उसके भाई की पुत्री मनीषा खेत में काम करने के लिए गई थी। दोनों बहने कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रही थीं। दवा के दुष्प्रभाव से दोनों बेहोश हो गई। थाना प्रभारी नरेश निर्वाण ने बताया कि आज सुबह दोनों बहनों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। निकिता बी ए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और मनीषा नौवीं कक्षा में पढ़ रही थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image