Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मतदाता सूची में गड़बड़ी को लेकर छात्र नेता पानी की टंकी पर चढ़े

श्रीगंगानगर, 20 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में नई मंडी घड़साना कस्बे में आज मतदाता सूची में गड़बड़ी के मामले को लेकर दो छात्र नेता पानी की टंकी पर चढ़ गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला विभाग संयोजक विकास चौधरी और कस्बे में स्वामी केशवानंद महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष पवन भांभू इस मामले को लेकर सुबह करीब सवा दस बजे गुरुद्वारा सिंहसभा के नजदीक स्थित वाटर वर्क्स की टंकी पर जा चढ़े।
इन छात्र नेताओं का आरोप है कि स्वामी केशवानंद महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर आज जारी की गई मतदाता सूची में काफी धांधली की गई है। महाविद्यालय के प्राचार्य पर आरोप लगाया कि उन्होंने चुनाव को प्रभावित करने के लिए पिछले कुछ दिनों में आधी अधूरी फीस लेकर कई विद्यार्थियों को प्रवेश दिया। ऐसे विद्यार्थियों को भी मतदाता सूची में शामिल कर लिया गया।
महाविद्यालय में 250-270 विद्यार्थी हैं जबकि आज घोषित की गई मतदाता सूची के अनुसार मतदाताओं की संख्या 417 है। दोनों का आरोप है कि ऐसे विद्यार्थियों को मतदाता नहीं माना जाना चाहिए। मतदान का अधिकार उसी विद्यार्थी को दिया जाए, जिसने पूरी फीस और अपने पूरे दस्तावेज जमा कराए हैं।
इनके टंकी पर चढ जाने का पता चलते ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
मिश्र की मतदान के लिए अपील

मिश्र की मतदान के लिए अपील

18 Apr 2024 | 7:05 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोकसभा आम चुनाव में शत प्रतिशत मतदान का आह्वान करते हुए इसके लिए मतदाताओं से मतदान की अपील की है।

see more..
मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है: दीयाकुमारी

मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है: दीयाकुमारी

18 Apr 2024 | 7:03 PM

अजमेर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दीयाकुमारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है, इसलिये महिलाओं का श्री मोदी को समर्थन है और देश और प्रधानमंत्री के लिये वोट करेंगी।

see more..
image