Friday, Mar 29 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन लोग गिरफ्तार

सीकर 23 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के सीकर में उद्योग नगर थाना क्षेत्र में कर्नाटक प्रीमियर लीग टी-20 क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी करते हुये तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक डा़ गगनदीप सिंगला के आदेशानुसार क्रिकेट सट्टे करने वालो की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा के निर्देशन एवं वृत्ताधिकारी वृत्त सीकर शहर सोरभ तिवाडी की निगरानी में पुलिस थाना उद्योग नगर सीकर की विशेष टीम ने इन लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार किया।
डॉ. सिंगला ने बताया कि टीम ने विवेक कॉलोनी नवलगढ रोड सीकर स्थित रिहायशी मकान से क्रिकेट पर सट्टेबाजी करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि टीम ने मौके से आरोपी कमलेश (27) निवासी ठिकरिया बावडी थाना रींगस, अशोक (33) निवासी पलथाना थाना दादिया एवं महेन्द्र (38) निवासी पलथाना थाना दादिया के कब्जे से सट्टा सामग्री जब्त कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
जोशी जोरा
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image