Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


182 किलो अवैध गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

जयपुर 23 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर जिले में सागरपाडा चैक पोस्ट पर 182 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध)बी एल सोनी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा संचालित विशेष अभियान के तहत सीआईडी अपराध शाखा की स्पेशल टीम एवं धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर आज सुबह मध्यप्रदेश सीमा पर स्थित सागरपाडा चैक पोस्ट पर एक ट्रक से यह अवैध गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि सीआईडी अपराध शाखा की विशेष टीम को सूचना मिली थी कि उड़ीसा से एक ट्रक अवैध गांजा की सप्लाई के लिए राजस्थान लाया जा रहा है।
श्री सोनी ने बताया कि आरोपियों ने नशे की यह खेप उड़ीसा से लाकर राजस्थान के विभिन्न जिलों में बेचे जाने की बात कही। उन्होंने बताया कि इस मामले में ट्रक चालक चतर सिंह (48) निवासी-किशनपुरा, नदबई, भरतपुर एवं ओमप्रकाश यादव उर्फ ओमी (38) निवासी गांव पुनखर, तह. राजगढ, अलवर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के विरूद्ध धौलपुर के कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कर गांजे के स्रोत एवं कारोबारियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image