Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मॉल से सामन चुराने के आरोप में चार महिला गिरफ्तार

अजमेर 25 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक मॉल में एक डिपार्टमेंटल स्टोर से सामान चुराने के आरोप में पुलिस ने आज चार महिलाओं को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार सांसी बस्ती की रहने वाली यह चारों महिलाएं क्षेत्र के सी-स्कॉयर मॉल स्थित डी-मार्ट पर अक्सर आया करती थीं और मॉल के कर्मचारियों को इन पर शक हो चला था। इसीलिए मॉल के कर्मचारियों ने उन पर निगाह बनानी शुरू कर दी। यह चारों महिलाएं एक टैंपो चालक के साथ बीती रात मॉल पहुंची और सामान चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ ली गई। जब पकड़ी गई तो उन्होंने मॉल के कर्मचारियों से झगडा करना शुरू कर दिया।
पुलिस ने सूचना पर चारों महिलाओं पांचूड़ी, लाली, उगमा तथा हीरा को फिलहाल शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थाना अधिकारी ने बताया कि चारों महिलाएं अक्सर मॉल में आकर सामान चुराने की आदत हो गई थी। उन्होंने अपने पेटीकोट में एक थैली बना रखी थी जिसमें वे महंगी वस्तुएं डाल लिया करती थी और चोरी के बाद मॉल से रवाना हो जाती थी। इसी आधार पर मॉल कार्मिकों ने इन पर निगाह बनाई और इस बार सामान डालते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
पुलिस मामले की तफतीश में जुटी है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
image