Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अज्ञात चोरो ने चार लाख से अधिक के आभूषण एवं नकदी चुराई

श्रीगंगानगर, 25 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सादुलशहर कस्बे में अज्ञात चोरों द्वारा एक मकान से करीब चार लाख रूपये से अधिक के आभूषण एवं नकदी चुराने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी एवं विद्युत निगम में कर्मचारी राजेंद्र सिंह अपने बड़े बेटे का रिश्ता करने के लिए तीन दिन पूर्व चंडीगढ़ गए थे। उनका बेटा चंडीगढ़ सचिवालय में कार्यरत है। यह परिवार कल शाम को वापस आया तो उनके मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था।
पुलिस ने बताया कि चोरो ने राजेन्द्रसिंह के मकान से करीब 12 तोले सोने के जेवरात, पचास हजार रूपये की नगदी, नए कपडे, लैपटॉप और चांदी के कुछ गहने चोरी कर लिये। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटे की शादी के लिए घर में नए कपड़े लाकर रखे हुए थे। चोर इन कपड़ों को भी ले गए जो काफी कीमती बताए जा रहे हैं।
पुलिस ने राजेंद्र सिंह के पुत्र कुलदीप सिंह द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बीच संगरिया के साथ लगते सादुलशहर के साथ लगते हनुमानगढ़ जिले के संगरिया थाना क्षेत्र में भी लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। इस थाना क्षेत्र में लगातार तीन दिन में तीन चोरियां की वारदात हुई है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image