Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्य में फिल्मसिटी निर्माण की प्रक्रिया जारी-डोटासरा

जयपुर 25 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के शिक्षा राज्य मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा है कि राज्य में पर्यटन को बढाने के लिये अनेक संभावनाओं को तलाशा जा रहा है, जिसमें प्रदेश में फिल्मसिटी निर्माण भी शामिल है।
श्री डोटासरा ने आज यहां पर्यटन विभाग द्वारा आयोजित जयपुर इन्टरनेशनल फिल्म टूरिज्म फेस्टिवल को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण स्वीकृति को लेकर बॉलीवुड के निर्माता -निर्देशकों को आ रही परेशानी का भी शीघ्र समाधान निकाला जायेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्मसिटी निर्माण की प्रक्रिया जारी है तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इसमें विशेष रूचि ले रहे है।
कार्यक्रम में भारतीय प्रशासनिक अधिकारी श्रेया गुहा ने कहा कि प्रदेश में फिल्मसिटी निर्माण होने से न केवल पर्यटन बढे़गा वरन् राज्य सरकार के राजस्व में भी वृद्धि होगी। इस कॉन्क्लेव में बॉलीवुड की अनेक हस्तियां एवं निवेशकों ने भाग लिया। जिसमें फिल्म शोले के निर्देशक रमेश सिप्पी भी शामिल थे। इस फेस्टिवल को आयोजन से राज्य में फिल्मसिटी की स्थापना को बल मिला है।
रामसिंह
वार्ता
More News
मिश्र की रामनवमी पर शुभकामनाएं

मिश्र की रामनवमी पर शुभकामनाएं

16 Apr 2024 | 4:23 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामनवमी (17 अप्रैल) के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
image