Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देह व्यापार करते पांच युवतियों सहित तेरह गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़ 25 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ शहर में पुलिस ने आज एक होटल में दबिश देकर देह व्यापार करने के आरोप में थाईलैंड की पांच युवतियों एवं दो दलालों सहित नौ को लोगों गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में चामटीखेड़ा चौराहा स्थित होटल कुम्भा में स्पॉ सेंटर की आड़ में देह व्यापार होने की सूचना पर विशेष टीम गठित कर छापा मारा गया जहां से अर्धनग्र अवस्था में थाईलेंड निवासी पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके साथ दो ग्राहकों को पकड़ा वहीं इन लड़कियों को ट्यूरिंग वीजा पर यहां बुलवाकर देह व्यापार करवाने वाले दलाल सेक्स रैकेट के संचालक गणेश नगर पिलानी जिला झुंझुनू निवासी सौरभ शर्मा (22) तथा मानोता थाना खेतड़ी जिला झुंझुनू निवासी अमित सैनी को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख 90 हजार रुपये नगद भी बरामद किए है। पुलिस के अनुसार आरोपी ग्राहकों से दो से तीन हजार रुपये लेते थे और उन्हें अपना पक्का ग्राहक बना लेते थे। सेक्स रैकेट के मुख्य संचालक एवं होटल मालिक दिनेश शर्मा की तलाश जारी है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड लिया है।
इसी तरह एक अन्य कार्रवाई में चंदेरिया थाना पुलिस ने चित्तौडग़ढ़-उदयपुर राज्य राजमार्ग पर मांदलदा गांव स्थित होटल में चलाये जा रहे सैक्स रैकेट पर छापा मारा। पुलिस ने यहां पर दिल्ली एवं सूरत की तीन लड़कियों को देह व्यापार करते पकड़ा, इनके साथ इनके एक दलाल को भी गिरफ्तार किया है।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image