Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस शासित राज्यों में कानून व्यवस्था चौपट-अहीर

जयपुर 26 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सह-चुनाव अधिकारी हंसराज गंगाराम अहीर ने कहा है कि कांग्रेस शासित राज्यों में कानून एवं व्यवस्था चौपट हो गई है और इसमें भी सबसे ज्यादा गुण्डाराज राजस्थान में देखने को मिल रहा है।
श्री अहीर आज यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संगठन संरचना कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य में जहाँ मॉबलिंचिंग के मामले, बच्चियों और महिलाओं से दुष्कर्म, लूटपाट एवं सरकारी कर्मचारियों पर हमला आम बात हो गई है। वहीं कानूनी कार्यवाही के नाम पर पुलिस इतिश्री कर पल्ला झाड़ लेती है।
उन्होंने राजस्थान में चले पार्टी के सदस्यता अभियान की तारीफ की और कहा कि भाजपा ने 57 लाख से अधिक सदस्य बना लिये है, जो तय लक्ष्य से अधिक है।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश चुनाव अधिकारी राजेन्द्र गहलोत ने कहा कि संगठन पर्व के बाद संगठन संरचना के कार्य आयोजित किये जायेंगे, जिनमें तीन सितम्बर तक मण्डल स्तर के चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति, पांच से दस सितम्बर तक संगठन चुनाव की जिला कार्यशालाऐं, 18 से 22 सितम्बर तक 52 हजार में से 80 प्रतिशत बूथों पर संगठन चुनाव होंगे, 27 व 28 सितम्बर को सभी बूथों पर हुए चुनाव की समीक्षा बैठक एवं 10 से 15 अक्टूबर तक मण्डल स्तर के संगठन चुनाव के कार्यक्रम होंगे।
कार्यशाला के प्रारंभ में सभी प्रतिभागियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी एवं दो मिनट का मौन रखा।
रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image