Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मदिरा संघ ने दूकाने बंद रख किया विरोध प्रदर्शन

अजमेर 27 अगस्त (वार्ता) सरकारी नीतियो से परेशान होकर राजस्थान में शराब व्यवसायियों ने आज अपना कारोबार बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया।
अजमेर में देशी विदेशी मदिरा संघ की ओर से जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया तथा जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा। शराब व्यवसायियों को नजायज तंग करने पर रोकथाम की मांग की।
शराब व्यवसायियों के प्रतिनिधियों ने इस अवसर पर पत्रकासरो से बातचीत में कहा कि आबकारी विभाग द्वारा हर दुकानों पर पहुंचकर नाजायज तरीके से चालान काटे जा रहे हैं तथा वास्तविक बिक्री की बजाए बारह से पंद्रह फीसदी तक अधिक बिक्री दर्शाकर व्यापारियों को तंग किया जा रहा है।
प्रतिनिधियों ने चालान काटकर दुकानें बंद करने की कार्यवाही को भी नाजायज करार दिया और कहा कि राज्य में शराब ही एकमात्र ऐसा व्यवसाय है जिसके माध्यम से सरकार को सर्वाधिक राजस्व की प्राप्ति होती है। उन्होंने चेतावनी दी कि हमारी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो प्रदेश के शराब व्यवसायी दुकानें बंद कर उसकी चाबियां जयपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री को सौंप देंगे।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image