Friday, Apr 26 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बदमाशों ने किराना व्यापारी को लूटा

श्रीगंगानगर, 28 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में नोहर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर आये चार बदमाशों ने एक व्यापारी से करीब साठ हजार रुपए एवं मोबाइल फोन लूट लेने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार बदमाशों ने मंगलवार रात लगभग साढ़े नौ बजे नोहर थाना क्षेत्र में रावतसर मार्ग पर भूकरका एवं नोहर कस्बे के बीच व्यापारी पर हमला कर उससे नकदी एवं मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई।
पुलिस ने बताया कि नोहर कस्बा निवासी बंटी भूकरका में किराना की दुकान से मोटरसाइकिल से नोहर आ रहा था कि मोटरसाइकिल पर आये चार युवकों ने उस पर हमला कर दिया और मारपीट करके रुपयों से भरा थैला छीन कर फरार हो गये। मोबाइल फोन भी लूट लिया।
बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने नोहर से भूकरका तक के मार्ग पर विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जांच रही है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image