Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक पर फायरिंग, बाल बाल बचा

श्रीगंगानगर, 28 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में एक युवक पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हालांकि युवक इसमें बाल बाल बच गया।
पुलिस के अनुसार सादुलशहर कस्बे के वार्ड संख्या पंद्रह निवासी जसविंदर सिंह उर्फ जॉन डियर (28) मंगलवार रात मोटरसाइकिल से श्रीगंगानगर से सादुलशहर आ रहा था कि वह बुधरवाली गांव में बिजलीघर के पास पहुंचा, तभी पीछे मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों में पीछे बैठे युवक ने उस पर पिस्तौल से फायर करने शुरू कर दिए। जान बचाने के लिए उसने अपनी मोटरसाइकिल तेजी से दौड़ाई। इस दौरान उस पर तीन गोलियां चलाई लेकिन भाग्यशाली रहा कि उसके एक भी नहीं लगी और वह बाल बाल बच गया।
चलाई गई गोलियों में एक जसविंदर की मोटरसाइकिल की टंकी में और दूसरी पीछे सीट पर लगी। इसके बाद बदमाश भाग गए। घटना सूचना पुलिस को देने पर मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई। इसके बाद अज्ञात दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। जसविंदरसिंह ने डेढ़ दो माह पहले सादुलशहर थाना में रिपोर्ट देकर बताया था कि कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं और उसे कोई नुकसान पहुंचा सकते हैं। तीन-चार दिन से जसविंदर को व्हाट्सएप कॉल और व्हाट्सएप मैसेज के जरिए धमकियां भी मिल रही थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
सेठी जोरा
वार्ता
image