Friday, Mar 29 2024 | Time 00:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ठेके से शराब लूटने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

अलवर, 29 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर पुलिस ने आज ठेके से शराब लूटकर पुलिस पर गोलियां चलाकर भाग रहे गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।
अलवर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि सुबह करीब सवा पांच बजे एक पिकअप में सवार पांच छह लोगों द्वरा बसवा में शराब ठेका लूटने की कोशिश किये जाने की इत्तिला मिली तो तुरंत पुलिस दल मौके पर पहुंच गया। बदमाशों के राजगढ़ की तरफ जाने की सूचना मिलने पर पूरे जिले मे नाकाबन्दी कराई गई। उन्होंने बताया कि नाकाबन्दी तोड़ते हुए बदमाश पिकअप लेकर राजगढ़ कस्बे के अन्दर घुस गये। पुलिस दल उनके पीछे लगा रहा। तब बदमाशों ने अचानक डेरा- अलेवा धाम की तरफ पिकअप रोककर सड़क पर पलटा दी और पुलिस दल पर पथराव किया। फिर भी पुलिस ने उनका पीछा करना जारी रखा तो उन्होंने देशी कट्टे से फायर किया जिसके जवाब मे पुलिस द्वारा गोली चलाने से बदमाश अलेवाधाम की पहाड़ियों में भाग गए।
उन्होंने बताया कि बाद में ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश मुकेश सैनी निवासी कालाभाटा (काटलीपुरा)थाना उदयपुरवाटी जिला सीकर को दबोच लिया गया जबकि अन्य बदमाश झाड़ियों और घने जंगल का फायदा उठाकर भाग गये।
पूछताछ में बदमाश मुकेश सैनी ने उनके गिरोह द्वारा अब तक हिण्डौन, करौली, दौसा, लालसोट, गंगापुरसिटी, नांगल राजावतान, बांदीकुई, बसवा, टोंक, निवाई, खेडली. मालाखेडा, राजगढ, टहला सहित राजस्थान के विभिन्न इलाकों में दो दर्जन से अधिक शराब के ठेकों में शराब लूटने की वारदातों को अन्जाम देना कबूल किया है। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image