Friday, Apr 19 2024 | Time 09:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रक चालकों से अवैध वसूली के आरोप में सिपाही और होमगार्ड गिरफ्तार

जयपुर, 29 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में जयपुर जिले के मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते एक सिपाही और होमगार्ड को गिरफ्तार करके उनसे 23 हजार 680 रुपये बरामद किये जबकि इस मामले में छह अन्य सिपाहियों को निलम्बित कर दिया गया।
प्रकाश उपायुक्त (यातायात) राहुल प्रकाश ने बताया कि अपरान्ह करीब तीन बजे मुरलीपुरा थाने में किसी ने फोन करके राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर पुलिस की वर्दी में दो लोगों द्वारा ट्रक चालकों से अवैध वसूली किये जाने की सूचना दी। इसी दौरान राजमार्ग पर एक ट्रक डम्पर चालक से एंट्री के नाम पर जबरन 1500 लेते दो पुलिसकर्मी तेजमल बाज्या और तरुण कुमार सैनी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस दल के हवाले कर दिया। पुलिस दल ने उनसे 23 हजार 680 रुपये बरामद किये।
उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के बाद प्रथम दृष्ट्या 200 फीट अजमेर बायपास चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस कर्मियों हैड कानिस्टेबल धारासिंह सहित सिपाही मोहन लाल, अमर चन्द, अशफाक, यशपाल और पुलिस लाईन मे तैनात तेजमल को निलम्बित कर दिया गया। इस मामले जांच की जा रही है।
सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image