Monday, Oct 14 2019 | Time 06:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत में 12 तालिबानी मारे गये
राज्य » राजस्थान


हिस्ट्रीशीटर की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर, 29 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के टपूकड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने पिछले दिनों गोपाली चौक पर कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मुखबिर की सूचना पर अब्दल रज्जाक की हत्या के आरोप में तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने 22 साल पहले आपसी रंजिश के चलते अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिये अब्दल रज्जाक की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि 20 अगस्त को टपूकडा में पैट्रोल पम्प के पास बैठे कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक को मोटरसाईकिल पर आये हथियारबंद युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग करके बुरी तरह जख्मी कर दिया जिससे मौके पर ही अब्दुल रज्जाक की मौत हो गई।
पुलिस ने मामले की जांच के बाद बिलालदीन एवं साकिर को रज्जाक को गोली मारने और उनके भाई कुतुबुद्दीन को हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
जैन सुनील
वार्ता
More News
निजी स्वार्थों के चलते गंगा के सबसे मैली नदी होने का भ्रम फैलाया-शेखावत

निजी स्वार्थों के चलते गंगा के सबसे मैली नदी होने का भ्रम फैलाया-शेखावत

13 Oct 2019 | 10:01 PM

झुंझुनू, 13 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कहा है कि कुछ लोगों ने अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के चलते देश में भ्रम फैलाया कि गंगा सबसे मैली नदी है, जबकि ऐसा नहीं है।

see more..
image