Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बदमाश तीस लाख रू से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

चित्तौड़गढ़ 31 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार थाना क्षेत्र में गत रात अज्ञात बदमाश गार्ड को बंधक बना तीस लाख रुपए से भरा एटीएम ले उड़े।
पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगरार कस्बे के बाहर स्टेट बैंक आफ इंडिया का एटीएम लूट लेने की सूचना शनिवार सुबह मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को एटीएम मशीन ही गायब मिली। गार्ड रतन लाल सालवी ने पूछताछ में बताया कि रात बारह बजे अजमेर की ओर से एक ट्रोला आकर रुका जिसमें से उतरे चार जनों ने रुपये निकालने के लिए बूथ खुलवाया। इस दौरान उसे पकड़ लिया एवं बांधकर पटक दिया, जिसके बाद उसके सामने ही बदमाशों ने अपने साथ लाए औजारों से एटीएम मशीन उखाड़ ली और ट्रोले में लेकर फरार हो गए।
पुलिस ने बताया कि बदमाशो के जाने के बाद गार्ड चिल्लाया लेकिन सुनसान स्थान होने से कोई नहीं आया सुबह जब लोग आए तो चौकीदार को खोला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी ली।
पुलिस ने राशि डालने वाली कंपनी के प्रतिनिधि को बुलवाया गया जिसके अनुसार मशीन में करीब तीस लाख रुपए थे। सीसीटीवी फुटेज देखे गए लेकिन उनमें कुछ भी साफ नहीं आया। डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी बुलवाया लेकिन लाभ नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image