Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का आरोप

झुंझुनू 01 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के मंड्रेला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा एक दलित महिला को कोल्डड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।
थानाधिकारी राकेशकुमार मीणा ने बताया कि मनफरा निवासी दलित महिला ने रिपोर्ट दी है कि 26 अगस्त को सुबह दस बजे के करीब गांव के अस्पताल में नर्स से बुखार की दवाई लेने के लिए गई थी। किंतु नर्स के नहीं मिलने पर वह दवाई लेने मंडे्रला आ रही थी तो रास्ते में मंडे्रला निवासी राजेशकुमार जबरदस्ती कोल्ड ड्रिंक्स पीला दी। कोल्डड्रिंक्स पीते ही वह बेहोश हो गई।
पीडिता ने बताया कि होश में आने पर स्वयं को एक कमरे में पाया कमरे में राजेशकुमार के साथ तीन-चार अन्य लडक़े थे। लडक़े कुछ समय कमरे में रहने के बाद राजेशकुमार ने डरा धमका कर मुझे गोली दी। गोली लेती ही मुझे नींद आ गई। उसके बाद राजेशकुमार ने मुझे जगाया और मेरे साथ फिर दुष्कर्म किया। उसके बाद राजेश कुमार तीन-चार अन्य लडक़ो के साथ उसे चिड़ावा लेकर आ गया। चिड़ावा उससे कोरे कागज पर साइन करवाए।
रिपोर्ट में कहा कि उसके बाद आरोपियों ने उसे बेहोशी की हालत में गाड़ी में डालकर गांव में जोहड़ में पटककर चले गए। उसके बाद अपने घर पहुंचकर घर वालों को सारी बात बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच चिड़ावा डिप्टी रघुवीरप्रसाद शर्मा कर रहे है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
image