Friday, Apr 19 2024 | Time 12:41 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भतीजे ने उस्तरे से चाचा की हत्या की

श्रीगंगानगर, 03 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में आज सुबह एक युवक ने उस्तरे से हमला कर अपने चाचा की हत्या कर देने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ टाउन के वार्ड संख्या 28 की मीरा कॉलोनी में सुबह लगभग पांच बजे यह वारदात हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हनुमानगढ़ टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू ने बताया कि सुभाष धानक (45) का शव घर की छत पर खून से लथपथ पड़ा मिला।
उन्होंने बताया कि टाउन थाना क्षेत्र के गांव ढालिया निवासी सुभाष धाणक सोमवार देर शाम को अपने भतीजे मुकेश एवं बिंटिया उर्फ बंटू घोड़ेवाला के घर आया था। रात को खाना खाकर बंटू और सुभाष छत पर जाकर सो गए। मुकेश थोड़ा देर से आया, जो खाना खाकर नीचे आंगन में बच्चों के पास सो गया। सुबह करीब पांच बजे मुकेश चाचा सुभाष के चिल्लाने की आवाज सुनकर छत पर गया, उसी समय बंटू तेजी से सीढ़ियों से उतर कर बाहर गली में भागता नजर आया। मुकेश ने पास में रह रहे उसके पिता तथा पड़ोसियों को बुलाकर लाया तब तक सुभाष ने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने आरोपी बंटू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही इस बारे में कोई पता चल पायेगा।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image