Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


थाने में गोलीबारी करके फरार बदमाशों का अब तक सुराग नहीं

अलवर, 09 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में गोलियां बरसाकर हरियाणा के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले जाने के मामले में अपराधियों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है, लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।
पुलिस हिरासत में जखराना गांव के सरपंच विनोद स्वामी और कैलाश गुर्जर से गहनता से पूछताछ की जा रही है और उन्हीं से ही पूछताछ के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। एसओजी को बदमाशों के हरियाणा में छुपे होने की सूचनायें मिल रही हैं। इसके मद्देनजर एसओजी और स्थानीय पुलिस के करीब 10 दल गठित किये गये हैं।
सूत्रों ने बताया कि जिले में अभी नाकेबंदी चल रही है वाहनों में आने जाने वालों से पूछताछ की जा रही है और संदिग्ध लोगों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। हरियाणा में इन बदमाशों का गढ़ है इसलिए पुलिस किसी भी तरीके का जोखिम लेना नहीं चाहती, लिहाजा मुठभेड़ दल ईआरटी एवं एसओजी की संयुक्त कार्रवाई चल रही है। जिसमें हरियाणा पुलिस का पूरा सहयोग लिया जा रहा है। हरियाणा पुलिस की खुफिया एजेंसी भी बदमाशों के ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। हालांकि कल रविवार को तिजारा में खुफिया सूचना मिलने पर श्रीराम कॉलोनी में एक मकान में दबिश दी थी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। जिस मकान में कार्रवाई की गई थी उस मकान का मालिक बहरोड में आबकारी विभाग में कर्मचारी है। सूत्रों के अनुसार यह कर्मचारी एक वर्ष से बहरोड में है। जखराना के गिरफ्तार सरपंच विनोद स्वामी के कहने पर ही उस कर्मचारी ने उन लोगों को अपने मकान में किराए पर कमरा उपलब्ध कराया।
जैन सुनील
वार्ता
image