Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पपला प्रकरण में फरार अभियुक्तों पर 50-50 हजार रूपये का ईनाम घोषित

जयपुर 11 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड पुलिस थाने में फायरिंग कर हवालात में निरूद्ध विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को छुडाकर ले जाने की घटना में शामिल छह आरोपियों पर पुलिस ने 50-50 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एसओजी) अनिल पालीवाल ने आज बताया कि थाना बहरोड जिला भिवाडी के अनुसंधान के दौरान एवं मुखबिर की आसूचना के आधार पर पपला गुर्जर को थाने पर हमला एवं फायरिंग कर छुडा ले जाने की घटना में छह अभियुक्तों होना प्रथमदृष्टया सामने आया है। इनकी पहचान हरियाणा के रेवाड़ी में आदर्शनगर निवासी आकाश यादव (24), महेन्द्रगढ थाना क्षेत्र के खैरोली निवासी हंसराज गुर्जर (27) अशोक उर्फ मेजर गुर्जर (27) दीक्षांत गुर्जर, दिनेश कुमार गुर्जर एवं सोमदत्त गुर्जर के रूप में की गयी है।
उन्होंने बताया कि इन अभियुक्तों की राज्य पुलिस की विशेष टीमे गहनता से तलाश कर रही है। इन अभियुक्तों को बन्दी बनाने एवं बन्दी करवाने या बन्दी बनवाने के लिए सही सूचना देने वाले व्यक्ति को प्रत्येक अभियुक्त के लिए 50-50 हजार रूपये के नकद पुरस्कार दिया जायेगा। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जायेगा।
रामसिंह
वार्ता
image