Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चार बदमाश गिरफ्तार, अवैध पिस्टल बरामद

जयपुर 12 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर शहर के आदर्श नगर पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुरूवार को चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध पिस्टल एवं कारतूस बरामद किए।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो की पहचान मोतीडूंगरी में आनंदपुरी निवासी शिवकिशन उर्फ निक्की गुर्जर (23), आचार्य कृपलानी मार्ग निवासी गोपाल वर्मा (20), विक्कील वर्मा (24)एवं कठूमर थाना क्षेत्र में खेडामैदा निवासी अंकित सिंह (21) के रूप में की गयी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी अवैध पिस्टल एवं जिंदा कारतूस बरामद किये है।
गिरफ्तार बदमाशों ने एक मकान में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर मकान मालिक के कनपटी पर पिस्टल रखकर गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी और बीस हजार रुपये की अवैध माँग की तथा रुपये नही देने की स्थिति मे परिवादी एवं परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपियों से आगे की पुछताछ करने में जुटी है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image