Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रिश्वत के आरोपी कांस्टेबल को दो वर्ष का कारावास

अललवर 13 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के अलवर में विशिष्ट न्यायालय (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम) ने खेड़ली थाने के तत्कालीन कांस्टेबल चंदनसिंह जाट को दो हजार की रिश्वत लेने का आरोप साबित होने पर आज दो वर्ष का कारावास एवं पन्द्रह हजार रूपए अर्थदंड के आदेश दिए।
लोक अभियोजक अशोक कुमार ने बताया की खेड़ली में बोलेरो गाड़ी चोरी होने पर पुलिस ने मुलजिम को गिरफ्तार कर गाड़ी को बरामद कर लिया था। इसकी जांच कर रहे कांस्टेबल चंदनसिंह ने परिवादी से पांच हजार रूपए की मांग की थी। इस पर सात जुन 2011 को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए कांस्टेबल चंदनसिंह को गिरफ्तार किया था।
न्यायधीश गणेश कुमार ने मामले की सुनवाई पूरी करते हुये ग्राम लाखा कुम्हेर निवासी तत्कालीन कांस्टेबल खेड़ली के चंदन सिंह जाट को दोष साबित होने पर दो वर्ष का कारावास एवं 15 हजार रूपए अर्थदंड आदेश सुनाया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image