Friday, Apr 26 2024 | Time 04:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जवान सच्चे सिपाही बनकर देश प्रदेश का गौरव बढायें-दासोत

अलवर 14 सितम्बर (वार्ता ) राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (प्रशिक्षण) राजीव दासोत ने नव प्रशिक्षित जवानो से विनम्रता, निष्पक्षता, और दृढ़ता के साथ सच्चे सिपाही बनकर हर क्षेत्र में सराहनीय कार्य करते हुऐ देश एवं प्रदेश का गौरव बढ़ाने का आह्वान किया है।
श्री दासोत आज अलवर में प्रशिक्षु प्रशिक्षण केंद्र सशस्त्र सीमा बल द्वारा प्रथम बैच बीआरटीसी (राजस्थान पुलिस) के 426 जवानों को दी गई ट्रेनिंग के बाद आयोजित दीक्षांत परेड समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस वर्ष देश के विभिन्न भागों में करीब नौ हजार पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षण दिया गया है तथा जनवरी 2019 में राजस्थान पुलिस अकैडमी के श्रेष्ठ कार्यों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सम्मानित किया गया है जो राजस्थान पुलिस के लिए गर्व की बात है।
समारोह की अध्यक्षता करते हुए प्रशिक्षु प्रशिक्षण केंद्र सशस्त्र सीमा बल अलवर के उपमहानिरीक्षक अमित शर्मा ने कहा कि अब तक इस केंद्र से प्रशिक्षण लेकर गये 1426 प्रशिक्षु नेपाल, भूटान के अतिरिक्त अन्य सीमावर्ती इलाकों में पहुंचकर कार्य कर रहे हैं तथा अलवर में प्रशिक्षण लेने वाला हर जवान हर संकट में खरा उतरेगा यह पूर्ण संभावना है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image