Friday, Apr 26 2024 | Time 02:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में दिन दहाड़े ज्वेलर्स की दूकान में लूट

झुंझुनू 15 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशो ने रविवार को एक ज्वेलरी की दुकान पर दुकान मालिक को रिवाल्वर से गोली मारने के बाद ज्वेलरी का सामान लूटकर फरार हो गए।
पुलिस के अनुसार गोली से घायल ज्वेलरी व्यवसायी जतिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने से जयपुर रेफर किया गया हैं।
सूत्रों के अनुसार क्षेत्र में रोड नंबर तीन पर स्थित ज्वेलरी की दुकान पर चार बदमाश बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए थे। बदमाशो ने दुकान पर बैठे जतिन को रिवाल्वर दिखाइए और उसके बाद उसको गोली मार दी तथा दुकान में रखा सारा सामान लूटकर फरार हो गए।
घटना की सूचना के बाद कोतवाली थाना अधिकारी गोपाल सिंह ढाका भी मौके पर पहुंचे तथा लुटेरों की तलाश में पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कराई है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image