Friday, Apr 19 2024 | Time 01:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाड़मेर में आत्महत्या जागरूकता के लगाये गये साइन बोर्ड

बाड़मेर 16 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के सीमांत बाड़मेर में आत्महत्या रोकने के लिए लोगों में जागरुकता लाने के बैनर एवं होर्डिंग लगाये गये हैं।
बाड़मेर ग्रुप फॉर पीपल के सदस्यों ने आत्महत्या को रोकने के लिए आमजन में जागरूकता लाने के लिए बैनर होर्डिंग लगाने का कार्यक्रम आरंभ किया गया है। इसके तहत जिला कलेक्टर परिसर में लगाये गये साइन बोर्ड का जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनु ने अनावरण किया।
इस अवसर पर श्री गुप्ता ने कहा की ग्रुप फॉर पीपल की आत्महत्याओं को रोकने के लिए आमजन में जागरूकता लाने का अच्छा प्रयास हैं, ऐसे प्रयासों की जरुरत है ताकि इस अपराध को रोका जा सके, ग्रुप को इस संबंध में और जागरूकता के कार्यक्रम संचालित करने चाहिए।
श्री रतनु ने कहा कि समाज के युवा वर्ग को इस विकृति से बाहर निकलने के लिए जागरूकता कार्यक्रमों की आवश्यकता हैं। जिला प्रशासन के द्वारा किये सकारात्मक प्रयासों के साथ विभिन्न संगठनों का आगे आना यह सुखद पहल हैं।
इस कार्यक्रम के तहत बाड़मेर जिले में आत्महत्या को रोकने के लिए बाड़मेर शहर में विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग लगाकर जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। यह होर्डिंग ग्रुप के सदस्य भामाशाह धन सिंह मौसेरी द्वारा लगाए गए हैं।
ग्रुप संयोजक चन्दन सिंह भाटी ने बताया कि आत्महत्या रोकने के लिए आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न जगहों पर ये बोर्ड लगाए जा रहे है।
भाटी जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image