Friday, Apr 19 2024 | Time 12:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नहाते समय नदी में डूबने से दो युवको मौत

चित्त्तौड़गढ 18 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर में वेग से बह रही बेड़च नदी में बुधवार को शराब पीकर नहाते हुए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी अनुसार शहर के सेंती क्षेत्र निवासी संजय जायसवाल एवं सेमलपुरा निवासी बबलू राव दोपहर बाद अपनी टैक्सी जीप धोने के लिए बायपास के समीप बेड़च नदी पहुंचे जहां जीप धोने के बाद दोनों ने वहीं पर शराब पी और नहाने के लिए बहती नदी में उतर गए। नशे में होने के कारण दोनों बहते हुए गहरे पानी में डूब गए।
मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इस पर सिविल डिफेंस टीम के गोताखोरों को साथ लाई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को गोताखोरों ने निकाल लिया लेकिन तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक युवको के शवों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। कोतवाली पुलिस ने अकाल मौत का प्रकरण दर्ज किया है।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image