Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रक से 790 किलो अवैध गांजा बरामद

जयपुर, 16 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक ट्रक से 790 किलो अवैध गांजा बरामद करके दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध शाखा) बी.एल. सोनी ने आज बताया कि खुफिया पुलिस की अपराध शाखा के विशेष दल को इत्तिला मिली कि उड़ीसा से एक ट्रक अवैध गांजा लेकर राजस्थान में धौलपुर की ओर आ रहा है। इस पर जयपुर से एक पुलिस दल धौलपुर के लिए रवाना किया गया। दल ने 23 सितम्बर को थाना सदर पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी शुरू की। नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी ली तो उसमें प्लास्टिक के कट्टों में भरा 790 किलोग्राम गांजा पाया गया।
उन्होंने बताया कि इस पर भरतपुर निवासी शिशुपाल सिंह एवं आगरा निवासी धर्मवीर जाट को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार करके ट्रक जप्त किया गया। श्री सोनी ने बताया कि दोनों आरोपियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करके गांजा के ठिकाने और उनके राजस्थान में कारोबारियों के विषय में गहन पूछताछ की जा रही है।
सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image