Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


स्थानीय निकाय चुनाव से पहले श्रीगंगानगर जिला पुलिस में व्यापक फेरबदल

श्रीगंगानगर, 24 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में स्थानीय निकाय चुनाव से पहले जिला पुलिस विभाग में एक साथ बड़ा फेरबदल किया गया है।
जयपुर से भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों की तबादला सूची जारी होने की अटकलों के बीच श्रीगंगानगर के जिला पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने कल देर रात को जिले में 19 सब इंस्पेक्टर, 23 सहायक उपनिरीक्षक, 81 हवलदार और 200 सिपाहियों के तबादलों की सूचियां जारी कींं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में तबादले किए जाने से जिला पुलिस में हड़कंप की स्थिति है। जिला पुलिस विभाग के कतिपय कर्मचारियों ने इन तबादलों को लेकर नाराजगी भी जताई।
तबादला आदेश में तत्काल प्रभाव से इन पुलिसकर्मियों को अपने नए पद का भार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है। सब इंस्पेक्टर की तबादला सूची के अनुसार जिले के 23 थाना प्रभारी भी प्रभावित हुए हैं। मटीली राठान थाना के प्रभारी महावीर स्वामी को पुरानी आबादी थाना में स्थानांतरित करते हुए जवाहरनगर थाना से सब इंस्पेक्टर राकेश स्वामी को नया प्रभारी लगाया गया है। सदर थाना से सब इंस्पेक्टर सुशीला को महिला थाना स्थानांतरित कर दिया गया है। सादुलशहर में एसआई राजेंद्र को श्रीकरणपुर, महिला थाना से एसआई सुमन जयपाल को पुरानी आबादी, जवाहरनगर थाना से एसआई ललिता राठौड़ को रायसिंहनगर, कोतवाली से लियाकत अली को रावला, पुरानी आबादी थाना से अलका बिश्नोई को सूरतगढ़ सिटी, पुलिस लाइन से सुरजीत कुमार को जवाहरनगर, शंभूदयाल को जवाहरनगर, कल्पना को नई मंडी घड़साना, सूरतगढ़ सिटी थाना से रामेश्वर विश्नोई को अनूपगढ़,रायसिंहनगर थाना से प्रह्लाद लाटा को रामसिंहपुर थाना का प्रभारी, महिला थाना से समरवीरसिंह को गजसिंहपुर का थाना प्रभारी, केसरीसिंहपुर से जीतराम को रायसिंहनगर, श्रीकरणपुर से श्यासिंह को हिंदूमलकोट, पुलिस लाइन से रूपाराम को केसरीसिंहपुर नई मंडी घड़साना और सब इंस्पेक्टर फूलचंद को रावला थाना में लगाया गया है। फूलचंद को पहले ही रावला थाना में अटैच किया हुआ है।
सेठी सुनील
वार्ता
image