Friday, Mar 29 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मुख्यमंत्री के रूप में विफल हो चुके गहलोत अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं - पूनियां

जयपुर, 24 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गहलोत को जनता ने जिस राज्य का मुख्यमंत्री बनाया है, वह वहाँ के जनहित के मुद्दों पर बात नहीं करते और दिल्ली के अपने आलाकमान को खुश करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बेवजह की टिप्पणी करते रहते हैं।
श्री पूनियां ने आज जारी बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर युवा देश से जुड़ी अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करते हैं। उन्हें श्री गहलोत बार-बार अपमानित करते हैं। देश का संविधान हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार देता है। मुख्यमंत्री चाहते हैं कि सब लोग उनकी भाषा बोले, लेकिन देशहित के हर मुद्दे पर दुश्मन की भाषा बोलने वाली कांग्रेस और उसके नेताओं का रास्ता देश के करोड़ों युवाओं को स्वीकार नहीं है और जब वे ऐसे मुद्दों पर कांग्रेस के रूख का विरोध करते हैं तो कांग्रेस को परेशानी होती है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने साढ़े पाँच वर्ष के कार्यकाल में दुनियांभर में भारत का नाम बढ़ाया है। उनकी नेतृत्व क्षमता और लोकप्रियता के कारण ही दुनियां के हर देश में हजारों लोग उनको सुनने एवं देखने के लिए आते हैं। श्री मोदी ने भारत के हित से जुड़े हर मुद्दे पर दुनियां का समर्थन हासिल किया है। आज दुनियां का हर ताकतवर देश भारत के साथ खड़ा है तो इसके पीछे श्री मोदी की नेतृत्व क्षमता ही है, जिससे हर भारतीय की तरह गौरवान्वित होने के बजाय कांग्रेस के नेता बौखलाहट में ऊल-जूलूल बयानबाजी कर रहे हैं। श्री पूनियां ने आरोप लगाया कि श्री गहलोत अनर्गल बयानबाजी करके दिल्ली में बैठे एक परिवार को खुश करने की कोशिश करते रहते हैं।
सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image