Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कार नहर में गिरने से किशोर की मौत

श्रीगंगानगर, 26 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में आज सुबह इंदिरा गांधी नहर परियोजना की कंवरसेन लिफ्ट नहर में कार गिरने से एक किशोर की मौत हो गई।
राजियासर थाना की बिरधवाल पुलिस चौकी प्रभारी एसआई जयकुमार भादू ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे एक कार कंवरसेन लिफ्ट नहर की चक आरडी-10 के समीप उदयपुर गोदारा गांव की ओर से नहर किनारे होते हुए बिरधवाल हेड की तरफ आ रही थी कि आरडी-15 के पास अचानक कार बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। कार में सवार सलमान (25) अपने साथ एक वर्षीय बालिका जहाना को लेकर बाहर निकल आया जबकि साहिल (16)कार में ही फंसा रह गया। बाहर निकलते ही सलमान ने शोर मचाया तो नजदीक खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भाग कर आए।
ग्रामीणों ने साहिल को कार से निकाला और एक वाहन के जरिए सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक साहिल हनुमानगढ़ जिले में गांव खुंजा का निवासी था।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image