Thursday, Mar 28 2024 | Time 13:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वारंटी को पकड़ने गये पुलिस दल से मारपीट

अलवर, 29 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के सदर थाना क्षेत्र में एक वारंटी को पकड़ने गई बडौदामेव थाना पुलिस प्रभारी सहित तीन जनों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।
ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा प्रयुक्त वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने इस मामले में सात जनों को गिरफ्तार किया है। बडौदामेव थाना प्रभारी दिनेश कुमार मीणा ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि वह दो पुलिसकर्मियों के साथ कल रात 11 बजे चिकानी पहुंचा और कटोरीवाला में पैट्रोल पम्प के पीछे स्थाई वारंटी जैकम मेव के घर पहुंचा और उसे राजगढ़ थाने से वारन्ट होने के बारे में जानकारी दी गई तो उसने कहा उसकी न्यायालय से जमानत हो गई है। जिस पर वे जैकम को हिदायत देकर वाहन से लौट रहे थे उसी दौरान जैकम, उसकी पत्नी फरीदा उर्फ शीला ने अरशद, जमशेद, रज्जाक और अन्य लोगों को बुला लिया और लाठी डण्डे से उनके वाहन पर हमला कर दिया। तीनों पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गयी। इससे वह खुद, महबूब और इमरान घायल हो गये।
पुलिस ने आज इस मामले में फरीदा, रजाक, अरशद , रघुवीर शर्मा, लोकेश शर्मा, संजु शर्मा, राहुल शर्मा उर्फ भम्मल कटोरीवाला को गिरफ्तार कर लिया। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।
जैन सुनील
वार्ता
image