Friday, Apr 26 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डयूराविट के लक्जरी डिजाइनर बाथरूम उत्पाद अब जयपुर में भी

जयपुर, 29 सितम्बर (वार्ता) जर्मनी की प्रसिद्ध ब्राण्ड ड्यूराविट ने राजस्थान में जयपुर में लक्जरी बाथरूम डिस्प्ले कसाना प्योर बाथ के साथ खोला है।
यह वैश्विक कम्पनी भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना चाहता है। इस स्टोर में डयूराविट सेनेटरी वेयर की पूरी रेंज प्रदर्शित की गई है जिनमें ऑटोमेटिक शॉवर टायलेट, डिजाइनर बाथरूम फर्नीचर, मिरर एवं नल शामिल हैं।इस स्टोर का उद्घाटन डयूराविट इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक आशुतोष शाह ने आज जयपुर में किया, जिसका संचालन कसाना प्योर बाथ के ब्राण्ड नेम से किया जाएगा। यह स्टोर शहर का एकमात्र श्रेष्ठ एवं अनूठा लक्जरी बाथरूम डिस्प्ले होगा और साथ ही जयपुर का पहला समर्पित स्टोर भी इस अवसर पर कसाना प्योर बाथ के मालिक श्री पुनीत कसाना भी मौजूद थे।
इस अवसर पर ड्यूराविट इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक आशुतोष शाह ने कहा ‘‘वास्तुकला और लक्जरी इस शहर के ‘‘डीएनए‘‘ में है और हमने विगत तीन वर्षों में लक्जरी बाथरूम उत्पादों की काफी मांग यहां देखी है, इसलिए यह समर्पित स्टोर उपभोक्ताओं को निर्णय लेने में आसान और फायदेमंद होगा।” कसाना प्योर बाथ स्टोर के मालिक पुनीत कसाना ने कहा कि ‘‘नए खुले स्टोर में सभी लक्जरी निर्माण सामग्री उत्पादों के लिए एक ही स्थान पर सारे समाधान उपलब्ध रहेंगे।
पारीक सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image