Friday, Mar 29 2024 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पौने दस क्विंटल अवैध डोडा पोस्त बरामद

जयपुर, 30 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक ट्रक से 979 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है।
बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने आज बताया कि 29 सितम्बर को जिला पुलिस का विशेष दल सदर थाना क्षेत्र में हुई लूट की वारदात में संदिग्धों की तलाश में था कि मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध डोडा पाेस्त से भरा एक ट्रक चितौड़गढ़, सिरोही, जालोर के रास्ते पायला के रास्ते आगे की तरफ जाएगा। इस पर मेगाहाईवे पर नाकाबंदी की गयी और विशेष पुलिस दल ने गादेसरा गांव के पास उक्त ट्रक को रोक लिया। तलाशी लेने पर सीमेंट के कट्टों के ऊपर 45 कट्टे डोडा पोस्त के बरामद हुआ। बरामद अवैध डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत करीब 40 लाख रूपये आंकी गई है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ में ट्रक चालक ओमप्रकाश जाट (23) और सह चालक सुरेश कुमार जाट (23) ने बताया कि उक्त डोडा पोस्त चित्तौड़गढ़ के आस पास से भरवाया कर उन्हें हाइवे पर सोंपा गया। यह ट्रक उन्हें बाड़मेर पहुंचाना था।
सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image