Friday, Apr 19 2024 | Time 05:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रामगढ़ अस्पताल में डाक्टर के साथ धक्कामुक्की

अलवर 01 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ अस्पताल में आज मोटरसाइकिल खड़ा करने के विवाद में एक चिकित्सक के साथ धक्कामुक्की करने एवं जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।
रामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत डॉक्टर निशांत शर्मा ने बताया कि वह सुबह आठ बजे अपनी ड्यूटी पर थे। तभी अस्पताल परिसर में कुछ लोग इमरजेंसी गेट के सामने मोटरसाइकिल खड़ा करने को लेकर विवाद कर रहे थे। इस बीच वह बीच बचाव करने गए तो उन लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की एवं गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उनके साथ आई एक महिला ने पत्थर से हमला करने का प्रयास किया जिसमें वह बाल बाल बच गए।
डा शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज कराने के बाद मोटरसाइकिल खड़ा करने वाले युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि अस्पताल में इस प्रकार की घटनाएं अब ज्यादा होने लगी हैं और कोई भी इनके खिलाफ कोई उचित कार्रवाई नहीं करता जिससे आए दिन कर्मचारियों के साथ डॉक्टरों के साथ मारपीट एवं दुर्व्यवहार की घटनाएं बढ़ती जा रही है।
जैन जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image