Friday, Mar 29 2024 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लूट का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें गठित

श्रीगंगानगर 02 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर के पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता के पुत्र से 15 लाख रूपए से अधिक की लूट की वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।
थाना प्रभारी रणजीतराम ने बताया कि घटनास्थल के आसपास तथा अन्य स्थानों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज को चेक करने से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर दो युवकों के फोटो मिले हैं। दोनों युवकों ने चेहरे ढके हुए हैं। एक ने हेलमेट पहना है और दूसरे ने चेहरे पर कपड़ा लपेट रखा है। उन्होंने बताया कि लुटेरों का पता लगाने के लिए तीन-चार पुलिस टीमों का गठन किया गया है।
पुलिस टीमें सीसी कैमरे से निकाली गई फोटो से युवकों का पता लगाने में लगी हैं। वारदात में इस्तेमाल किए गए मोटरसाइकिल के मॉडल के आधार पर भी इन संदिग्धों का पता लगाने के प्रयास हो रहे हैं। इसके अलावा पुलिस की एक टीम छीना झपटी करने और इस तरीके से लूट वारदात करने के अपराधिक तत्वों के बारे में जानकारियां जुटा रही है।
गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर पूर्व पार्षद एवं शराब कारोबारी प्रेम नायक के पुत्र गौरव से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आंखों में लाल मिर्च डालकर 15 लाख 55 हजार रूपये लूट कर फरार हो गए थे। गौरव नायक यह रकम शराब पेटे चालान के रूप में बैंक में जमा करवाने जा रहा था।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image