Wednesday, Apr 24 2024 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कटारिया ने की गांधी संकल्प पदयात्रा

उदयपुर 02 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जन्म जंयती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आयोजित गांधी संकल्प पदयात्रा में भाग लिया।
श्री कटारिया सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ गुलाबबाग में स्थित गांधी मूर्ति पर पहुंचे जहां उन्होंने महात्मा गांधी की प्रतिमा को पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी पदयात्रा की शुरआत की। इस दौरान सांसद अर्जुनलाल मीणा भी उनके साथ थे।
श्री कटारिया ने इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में कहा कि गांधीजी ने देश में गरीब और अमीर के बीच की खाई को समाप्त करने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि हमें उनके आदर्शो एवं उनके द्वारा स्थापित मूल्यों पर आगे चलने का प्रयास करना चाहिये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में बडे स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाकर शौचालयों का निर्माण कराया है।
श्री कटारिया एवं श्री मीणा अपनी पदयात्रा के तहत गुलाबबाग बाग से शहर के जगदीश चौक इलाके में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी पैदल मार्च किया। श्री मीणा आगामी 31 अक्टूबर तक अपने कार्यकर्ताओं के साथ सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे और गांधीजी के संकल्प को लोगो तक पहुंचाएंगें।
इस दौरान पदयात्रा में शामिल लोग प्लास्टिक के उपयोग पर बैन, पर्यावरण संरक्षण, अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने, जल संरक्षण करने सहित विभिन्न मुद्धों को लेकर भी जनता के बीच जाएंगे।
रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image